Wednesday 13 November 2013

वर्तिका के वार्षिकोत्सव में लाइफटाईम एचीवमेंट अवार्ड तथा संस्थाओ को पुरस्कार हेतु नामांकन आमंत्रित

समाचार

वर्तिका के वार्षिकोत्सव में लाइफटाईम एचीवमेंट अवार्ड तथा संस्थाओ को पुरस्कार हेतु नामांकन आमंत्रित

वर्तिका , जबलपुर की सक्रिय साहित्यिक सामाजिक सांस्कृतिक संस्था है . २२ दिसम्बर १३ को संस्था वार्षिकोत्सव आयोजित कर रही है . इस अवसर पर साहित्य के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान हेतु लाइफटाईम एचीवमेंट अवार्ड दिये जाना प्रस्तावित है . इस हेतु साहित्य प्रेमियो से प्रकाशित किताबो या अन्य साक्ष्य सहित नामांकन आमंत्रित हैं . नामांकन हेतु कोई शुल्क नहीं है . नामांकन स्वयं या कोई भी साहित्य प्रेमी कर सकता है .नामांकन की अंतिम तिथि ७ दिसम्बर २०१३ तक है . नामांकन सादे कागज पर स्वयं का तथा नामांकित व्यक्ति या संस्था का पूर्ण विवरण लिखते हुये निम्न पते पर भेजें .
विवेक रंजन श्रीवास्तव , अध्यक्ष , वर्तिका , ओ बी ११ , विद्युत मण्डल कालोनी , रामपुर जबलपुर ४८२००८ . ईमेल vivekranjan.vinamra@gmail.com .  जिन्हें अवार्ड हेतु चुना जावेगा उनसे किसी तरह का कोई भी शुल्क नही लिया जावेगा .
इसी तरह साहित्य के क्षेत्र में सक्रिय संस्थाओ को भी पुरस्कृत करने की योजना है , जिसके लिये अलग से नामंकन आमंत्रित हैं . वर्तिका की एक उच्चस्तरीय चयन समिति प्राप्त नामांकनो तथा स्वप्रेरित व्यक्तियो व संस्थाओ के योगदान के आधार पर अवार्ड का निर्णय करेगी .  विश्वविद्यालयीन स्तर के सुयोग्य पेनल की चयन समिति बनाई गई है . जो दिसम्बर १३ के दूसरे सप्ताह के प्रारंभ में चयन की घोषणा करेगी .

No comments: